A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की 'पैडमैन' ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की 'पैडमैन' ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर इन दिनों दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म इसी शुक्रवार 9 फरवरी को सिनेमाधरों में दस्तक देने जा रही है। लेकिन अब इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बनाया...

Padman- India TV Hindi Padman

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के अभिनय से सजी फिल्म पैडमैन को लेकर इन दिनों दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि फिल्म इसी शुक्रवार 9 फरवरी को सिनेमाधरों में दस्तक देने जा रही है। महावारी से जुड़े विषय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभात हुई दिख रही हैं। लेकिन अब इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

दरअसल यह पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म बनने जा रही है, जो रूस, आइवरी कोस्ट और इराक में उसी दिन रिलीज होने वाली है, जिस दिन यह भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म निर्माता ट्विंकल खन्ना ने यह जानकारी दी। ट्विंकल ने बुधवार को ट्वीट किया, "पैडमैन न केवल दुनियाभर के 50 देशों में रिलीज होगी, बल्कि यह बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बनने जा रही है, जो रुस, आईवरी कोस्ट और यहां तक की इराक में भी एक ही दिन रिलीज होगी।"

आर.बाल्की द्वारा निर्देशित 'पैडमैन' शुक्रवार को रिलीज होगी। यह असल जिंदगी के एक नायक की कहानी पर आधारित है और मासिक धर्म की स्वच्छता के मुद्दे को संबोधित करती है। यह फिल्म कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन को निर्माण कर एक नई क्रांति लाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम पर आधारित है।

Latest Bollywood News