A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने 'रक्षाबंधन' के लिए दिल्ली के चांदनी चौक में की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

अक्षय कुमार ने 'रक्षाबंधन' के लिए दिल्ली के चांदनी चौक में की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म के 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।

akshay kumar rakshabandhan delhi chandni chowk shooting- India TV Hindi Image Source : INSTA: AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार ने 'रक्षाबंधन' के लिए दिल्ली के चांदनी चौक में की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात 

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के लिए उनके जन्मस्थल दिल्ली के चांदनी चौक में शूटिंग करने से उनकी ‘‘कई यादें’’ ताजा हो गईं। निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म के लिए कुमार ने रविवार से दिल्ली में शूटिंग शुरू की।

इससे करीब दो महीने पहले मुंबई में फिल्म की शूटिंग पूरी की गई थी। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया ‘‘ आज सुबह ‘रक्षा बंधन’ के सेट पर पहुंचने पर कई यादें ताजा हो गईं, क्योंकि यह मेरे जन्मस्थल चांदनी चौक में है। आसपास लोगों की बातें सुनना कितना अच्छा लगता है" 

क्या अक्षय कुमार और इमरान हाशमी करेंगे करण जौहर की कॉमेडी थ्रिलर में एक साथ काम?

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। फिल्म के 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की संभावना है।  

Latest Bollywood News