A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वीडियो: अक्षय दिखे भूमि के प्यार में पागल, कहा 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा'

वीडियो: अक्षय दिखे भूमि के प्यार में पागल, कहा 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा'

इस गाने में अक्षय कुमार भूमि के प्यार में पागल नजर और रहे हैं और उनका हर जगह, कॉलेज से लेकर घर तक और चाय वाले के पास से लेकर ट्रेन तक पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं और फोटो ले रहे हैं।

akshay kumar- India TV Hindi Image Source : PTI akshay kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी और एक्शन हीरो अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का पहला गाना 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा' रिलीज कर दिया गया है। गाने में अक्षय भूमि के आगे पीछे घूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने का फर्स्ट लुक अक्षय ने कल अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। (90 हजार जवानों की फरमाइश पर सोनू निगम ने गाया देशभक्ति गीत)(90 हजार जवानों की फरमाइश पर सोनू निगम ने गाया देशभक्ति गीत)

Image Source : ptiakshay kumar

इस गाने में अक्षय कुमार भूमि के प्यार में पागल नजर और रहे हैं और उनका हर जगह, कॉलेज से लेकर घर तक और चाय वाले के पास से लेकर ट्रेन तक पीछा करते हुए नजर आ रहे हैं और फोटो ले रहे हैं। इस गाने के बोल लिखे हैं सिद्धार्थ और गरिमा ने, संगीत दिया है विक्की प्रसाद ने और हिंदी सिनेमा में रोमांस का जादू जगाने वाली आवाजों सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने इसे गाया है। गाने के बोल भी बहुत सादे हैं और मशहूर लाइन हंस मत पगली प्यार हो जाएगा के इर्द-गिर्द घूमते हैं। 27 जून को रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 68 हजार 288 व्यूज मिल चुके हैं।

देखें वीडियो-

इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' से प्रेरित है। फिल्म में सुधीर पांडे, अनुपम खेर और शुभा खोटे भी मुख्य भूमिका में है और यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News