A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' के तमिल फिल्म का रीमेक कहे जाने पर बोले रोहित शेट्टी

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' के तमिल फिल्म का रीमेक कहे जाने पर बोले रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी फिल्म 'सिम्बा' के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' बनने जा रहे हैं। जिसमें अक्षय एटीएस चीफ के किरदार में होंगे।

<p>रोहित शेट्टी फिल्म...- India TV Hindi रोहित शेट्टी फिल्म 'सिम्बा' के बाद  फिल्म 'सूर्यवंशी' बनने जा रहे हैं।

बीते वर्ष 2018 में निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंबा फिल्म रिलीज़ हुई थी, जो दर्शकों को काफी पसंद आई। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के अंत में उनके अगले प्रोजेक्ट की झलक देखने को मिली थी। फिल्म के अंत में अक्षय कुमार ने एक मिनट से भी कम समय का अभिनय किया। इस बात से रोहित शेट्टी ने इशारा दिया कि उनकी अगली फिल्म में अक्षय कुमार नज़र आने वाले हैं, जो कि पुलिस के किरदार में होंगे। रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के फैन्स को उनकी अगली फिल्म से जुड़ी खबर का बेसब्री से इंतजार था।  

बता दें, रोहित शेट्टी फिल्म 'सिंबा' के बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' बनने जा रहे हैं। जिसमें अक्षय एटीएस चीफ के किरदार में होंगे। खबरें आ रही थीं कि फिल्म 'सूर्यवंशी' तमिल फिल्म 'थीरन अधिगारम ओनड्रू' की रीमेक होगी और रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी' के लिए तमिल फिल्म के अधिकार प्राप्त करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। लेकिन निर्देशक रोहित शेट्टी ने इन सारी खबरों को नकार दिया है। उन्होंने इस बात की सफाई देते हुए कहा कि यह खबर पूरी तरह से गलत है। रोहित शेट्टी ने बताया कि 'सूर्यवंशी' एक सच्ची कहानी है, ये किसी फिल्म से प्रेरित नहीं है।

रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म सिंबा तमिल 'टेम्पर' की रीमेक थी। हालांकि, उनकी टीम ने फिल्म का रीमेक बनाने से पहले स्क्रिप्ट पर खुद काम किया। ये फिल्म 2018 की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में रणवीर सिंह, सोनू सूद और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे। सिंबा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी शानदार रहा था। इसके साथ ही फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

यहां देखें अन्य खबरें-

सपना चौधरी ने 'मूड बना लो' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

सोनम कपूर ने खोले बहन रिया और करण बूलानी के रिलेशनशिप के राज़

अनिल कपूर ने शेयर किया बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने का अनुभव

Latest Bollywood News