A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने किया खुलासा, उस समय ऐसा करने के लिए नही थे पैसे

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, उस समय ऐसा करने के लिए नही थे पैसे

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म में मासिक धर्म जैसे अहम मुद्दे को उठाया गया है, जिसके जरिए इसे लेकर देशभर में काफी जागरुकता फैलाई जा रही है। अक्षय को अपनी इस फिल्म पर गर्व है।

Akshay Kumar- India TV Hindi Akshay Kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म में मासिक धर्म जैसे अहम मुद्दे को उठाया गया है, जिसके जरिए इसे लेकर देशभर में काफी जागरुकता फैलाई जा रही है। अक्षय को अपनी इस फिल्म पर गर्व है। अभिनेता का कहना है कि वह हमेशा से सामाजिक रूप से प्रासंगिक सिनेमा का समर्थन करना चाहते थे, लेकिन पैसों की कमी के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। अभिनेता ने कहा कि सैनिटरी पैड्स पर कोई भी व्यावसायिक फिल्म नहीं बनीं, यहां तक कि हॉलीवुड में भी नहीं, क्योंकि लोग सार्वजनिक रूप से इस विषय पर बातचीत करना पसंद नहीं करते।

अक्षय सोमवार को 'पैडमैन' के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से इस तरह की फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन तब मैं निर्माता नहीं था। मेरे पास पर्याप्त पैसा नहीं था, लेकिन अब मैं यह कर सकता हूं। मेरी पत्नी ने अरुणाचलम मुरुगनाथम के बारे में मुझे बताया और फिर हम आर. बाल्की से मिले और इस पर फिल्म बनाने के बारे में विचार किया।" उन्होंने कहा, "सैनिटरी पैड्स या मासिक धर्म स्वच्छता पर हॉलीवुड तक में कोई फिल्म नहीं है। लोग हमेशा वृत्तचित्र बनाते हैं लेकिन व्यवसायिक फिल्म बनाना नहीं चाहते क्योंकि वे इस मुद्दे से दूर रहना चाहते हैं। हमने ऐसा करने की कोशिश की है।"

अरुणाचलम मुरुगनाथम भी इस संददाता सम्मेलन का हिस्सा बने और उन्होंने फिल्म पर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी और मेरे काम पर एक फिल्म बनेगी। जब मैं 'माहवारी' शब्द कहता, तो लोग मुझे मारने लगते थे किसने सोचा होगा कि एक समय होगा जब मेरे जीवन पर फिल्म बनेगी?" बता दें कि ‘पैडमैन’ भारत में इसी शुक्रवार को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News