A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया है अप्लाई, किया खुलासा

अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया है अप्लाई, किया खुलासा

अक्षय कुमार ने हाल ही में बताया कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया हुआ है।

akshay kumar- India TV Hindi अक्षय कुमार

देशभक्ति और सामजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले अक्षय कुमार पर अक्सर कनाडा की नागरिकता होने की वजह टारगेट किया जाता है। कुछ समय पहले जब लोकसभा चुनाव हुए तब भी अक्षय कुमार को वोट ना दे पाने की वजह से टागरेट किया गया था। अक्षय के पास कनाडा की नागरिकता होने की वजह से उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है। मगर अब शायद उन्हें यह ट्रोल करना बंद कर दिया जाएगा क्योंकि अक्षय ने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया है।

एचटी लीडरशिप समिट में अक्षय कुमार ने बताया कि मेरी लगातार 14 फिल्में फ्लॉप हो गई थीं और मैं सोच रहा था कि मुझे अब कुछ और करना चाहिए। इस दौरान मेरे एक दोस्त जो कनाडा में रहते हैं कहा मैं वहा आ जाउं। उन्होंने कहा हम दोनों साथ में कोई काम कर लेंगे। वह भी भारतीय हैं लेकिन कनाडा में रहते हैं।

मैंने प्रोसेस शुरू किया, पासपोर्ट और बाकि सामान लेकर चला गया क्योंकि मुझे लग रहा था मेरे करियर खत्म हो रहा है। मुझे अब यहां काम नहीं मिलेगा। मगर मेरी 15वीं फिल्म हिट हो गई और मुझे काम के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। मैं आगे बढ़ता गया। मगर मैंने कभी अपना पासपोर्ट रिप्लेस करने का नहीं सोचा।

कनाडा की नागरिकता को लेकर हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने वाले अक्षय ने कहा- मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया है क्योंकि मुझे बुरा लगता है लोग इसी मुद्दे पर रुक जाते हैं  और मुझे अपना पासपोर्ट दिखाकर प्रूव करना पड़े कि मैं भारतीय हूं। मैं किसी को यह मौका नहीं देना चाहता हूं इसलिए मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया है।

अक्षय ने कहा- मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटा आरव भारतीय हैं। मेरे परिवार में सभी भारतीय हैं। मैं यहां सारे टैक्स भरता हूं। मेरी जीवन यहीं है मगर कुछ लोगों को बोलना होता है तो ठीक है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News