A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठे खिलाड़ी अक्षय कुमार

जब पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठे खिलाड़ी अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म में अक्षय का लुक जारी किया गया था, जिसमें वह पगड़ पहने हुए दिखाई दे रहे थे। अब अक्षय का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से..

Akshay kumar- India TV Hindi Akshay kumar

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म में अक्षय का लुक जारी किया गया था, जिसमें वह पगड़ पहने हुए दिखाई दे रहे थे। अब अक्षय का कहना है कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठता हूं। खिलाड़ी कुमार ने यहां फिल्म 'नानक शाह फकीर' के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया। 'सिंह इज किंग' और 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आने के बाद अक्षय एक बार फिर 'केसरी' में पगड़ी में नजर आने के लिए तैयार हैं।

अक्षय ने कहा, "मैं पिछले डेढ़ महीने से 'केसरी' की शूटिंग कर रहा हूं और मैं हर समय अपने सिर पर ताज (पगड़ी) पहने रहता हूं। मुझे गर्व होता है।" इससे पहले अक्षय ने अपनी फिल्म 'पैडमैन' विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' के चलते स्थगित कर दी थी और अब वह 'नानक शाह फकीर' के समर्थन में उतरे हैं।

उन्होंने कहा, "मैं ये इसलिए नहीं कर रहा हूं कि मुझे इस तरह का कुछ करना है, बल्कि इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास है।" वह इक ओंकार पर विश्वास करते हैं। 'नानक शाह फकीर' पहले सिख गुरु, गुरु नानक देव के जीवन और शिक्षाओं पर आधारित है। इसका निर्माण हरिंदर एस. सिक्का द्वारा एम/एस गुरबानी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है।

Latest Bollywood News