Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Akshay Kumar Digital Debut With The End: शरीर में आग लगाकर स्टेज पर पहुंचे अक्षय कुमार, भड़कीं ट्विंकल खन्ना

Akshay Kumar Digital Debut With The End: शरीर में आग लगाकर स्टेज पर पहुंचे अक्षय कुमार, भड़कीं ट्विंकल खन्ना

शरीर में आग लगाकर इस अंदाज में अक्षय कुमार स्टेज पर पहुंचे जिसे देखकर सब लोग हैरान हो गए, दरअसल बात ही ऐसी थी अक्षय वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम होगा 'द एंड'। ये वेब सीरीज प्राइम अमेजन पर रिलीज की जाएगी।

<p>akshay kumar</p>- India TV Hindi akshay kumar

नई दिल्ली: शरीर में आग लगाकर इस अंदाज में अक्षय कुमार स्टेज पर पहुंचे जिसे देखकर सब लोग हैरान हो गए, दरअसल बात ही ऐसी थी अक्षय वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम होगा 'द एंड'। ये वेब सीरीज प्राइम अमेजन पर रिलीज की जाएगी। लेकिन एक्टर ने जिस तरीके से इस वेब सीरीज का अनाउंसमेंट करने स्टेज पर पहुंचे वह देखकर सब हैरान हो गए साथ ही उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी ट्विट करते हुए गुस्सा जाहिर किया। ट्विटर पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विंकस ने अक्षय को बड़ी धमकी दे डाली।

वहीं इस स्टंट पर बीवी ट्विंकल खन्ना उनपर भड़ गई हैं। ट्विटर पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विंकस ने अक्षय को बड़ी धमकी दे डाली। दरअसल अक्षय अमेजन प्राइम वीडियो के एक ईवेंट में पहुंचे थे। यहां अक्षय ने खुद को आग के हवाले कर स्टेज पर खतरनाक स्टंट कर दिया। ट्विटर पर अक्षय की तस्वीरों को  देखते ही ट्विंकल गुस्से से आग बबूला हो गईं। ट्विंकल ने ट्विटर पर ही अक्षय को लेकर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ''बकवास! इस तरह से मुझे पता चला कि आपने खुद को आग लगाने का फैसला किया है! घर आओ और मैं तुम्हें मारने जा रही हूं, भगवान मेरी मदद करो' ।

akshay kumar

बता दें कि अक्षय के कपड़ों पर लगी आग को देखकर थोड़ी देर के लिए उनके फैन्स की सांसें थम गई थीं। आपको बता दें अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार को लेकर अगली वेब सीरीज 'द एंड' के लिए अपना लीड एक्टर एनाउंस कर दिया है। एक्शन थ्रिलर मूवी 'द एंड' से अक्षय वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट बना रहा है। हाल ही में दोनों ने थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीथ' बनाई है जिसमें आर माधवन और अमित साध लीड रोल में हैं। इसके अगले सीजन में अभिषेक बच्चन की अहम भूमिका होगी।

वेब सीरीज में एंट्री को लेकर कुमार ने कहा, 'मेरे बेटे आरव ने एक वेब सीरीज करने की ओर इशारा किया था। डिजिटल दुनिया ने मुझे उत्साहित किया और मुझे इस शो के साथ अपनी पहली शुरुआत करने की खुशी है। आरव ने मुझे सुझाव दिया था कि मैं अपना डिजिटल डेब्यू करूं क्योंकि यह युवा वर्ग को पसंद आ रहा है। डिजिटल के माध्यम से मैं कुछ और नया करना चाहता हूं और हमेशा नई तकनीक से जुड़ना चाहता हूं।'

अमेजन प्राइम वीडियो की भारत में रिलीज हुई वेब सीरीज में इनसाइड एज, ब्रीथ, मिर्जापुर, फोर मोर शॉट्स प्लीज और वेला राजा शामिल हैं। इसकी अगली सीरीज 'मेड इन हेवेन' है।  अमेजन ने हाल ही में पांच और वेब सीरीज बनाने की घोषणा की है। अमेजन की वेब सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे (सैक्रेड गेम्स सीजन 2), इमरान हाशमी (बार्ड ऑफ ब्लड) और अर्जुन रामपाल (द फाइनल कॉल) शामिल हैं।  

Latest Bollywood News