A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने शेयर की असिन की बेटी की पहली तस्वीर

अक्षय कुमार ने शेयर की असिन की बेटी की पहली तस्वीर

असिन थोट्टुमकल ने मंगलवार को देर रात एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। इस खुशखबरी के लिए असिन और राहुल शर्मा को दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकमानएं मिल रही हैं। अब असिन और उनकी नन्हीं परी से मिलने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हॉस्पिटल पहुंचे हैं।

akshay kumar- India TV Hindi akshay kumar

नई दिल्ली: अभिनेत्री असिन थोट्टुमकल ने मंगलवार को देर रात एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। इस खुशखबरी के लिए असिन और राहुल शर्मा को दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकमानएं मिल रही हैं। अब असिन और उनकी नन्हीं परी से मिलने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हॉस्पिटल पहुंचे हैं। उन्होंने बच्ची के साथ अपनी एक तस्वीर भी क्लिक करवाई है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। उनकी यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें अक्षय हॉस्पिटल के कमरे में बच्ची को गोद में लिए खड़े हैं, हालांकि इस तस्वीर में बच्ची का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा और न ही असिन नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि अपनी जिंदगी की इस सबसे खुशी को असिन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। वहीं दूसरी ओर राहुल ने कहा, "ये 9 महीने हम दोनों के लिए ही बेहद खास रहे हैं। मां और बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं।"

बता दें कि असिन ने करीब 2 साल तक डेट करने के बाद 19 जनवरी 2016 को मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने ही करवाई थी। उन्हें असिन और राहुल का काफी करीबी दोस्त माना जाता है। इन दोनों ने पूरे हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। गौरतलब है कि असिन ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को मीडिया से छुपा कर ही रखा। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिय पर अपनी कोई तस्वीर तक पोस्ट नहीं की। (ईशा देओल के बाद अब असिन के घर भी आई नन्हीं परी)

असिन जिन बॉलीवुड में जितना जाना माना नाम हैं उतना ही उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी जाना जाता है। असिन ने हिन्दी सिनेमा में ‘रेडी’, ‘खिलाड़ी 786’, ‘बोल बच्चन’ 'गजिनी' और ‘हाउसफुल-3’ जैसे कई बेहतरीन फिल्मे दी हैं। (नवाजुद्दीन पर भड़कीं निहारिका सिंह, किताब बेचने के लिए इस हद तक गिर गए वो...)

Latest Bollywood News