A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आपने देखा क्या अक्षय कुमार के बेटे आरव का स्टाइलिश हेयर कट, फोटो हो रही है वायरल

आपने देखा क्या अक्षय कुमार के बेटे आरव का स्टाइलिश हेयर कट, फोटो हो रही है वायरल

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

<p>आरव भाटिया</p>- India TV Hindi आरव भाटिया

अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया इन दिनों एक खास वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां दरअसल बात यह है कि आरव ने हाल ही में एक स्टाइलिश हेयर कट लिया है। बता दें कि अक्षय के बेटे आरव को अक्सर मां ट्विंकल, फैमिली मेंबर और दोस्तों के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में आरव को मुंबई के जुहू में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस न्यू हेयर कट में आरव में बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। आरव इस लुक काफी कैजुअल दिखे। अगर आरव की ड्रेसिंग सेंस की बात करें तो उन्होंने ग्रे शॉर्ट्स के साथ ग्रे टीशर्ट के ऊपर जैकेट पहन रखा था। पैपराजी को देखते ही आरव हमेशा की चरह मुस्कुराते हुए नजर आए। वह मुस्कुराते हुए सैलून के बाहर निकलते नजर आए।

आरव भाटिया

आरव फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक आरव एक्‍टर बनने के इच्छुक हैं, लेकिन अक्षय ने डीएनए को एक इंटरव्यू में बताया कि फिलहाल आरव अपनी पढ़ाई पर पूरी तरह से फोकस हैं। अक्षय ने आगे कहा था, ''मुझे नहीं पता कि आरव इंडस्‍ट्री में जाना चाहता है या नहीं। मैं उसे किसी बात के लिए जबरदस्‍ती नहीं कर रहा।

आजकल के बच्‍चे खुद बहुत होशियार होते हैं। मेरा बेटा भी आम बच्चों की तरह है हम उसे किसी बात के लिए प्रेशर नहीं डाल सकते। बता दें कि आरव अपना ज्यादा से ज्यादा समय फैमिली के साथ बिताना पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान से भी अच्छी दोस्ती है।

 

Latest Bollywood News