A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लाइट्स, कैमरा और मास्क के साथ अक्षय कुमार ने शुरू की 'बेल बॉटम' की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

लाइट्स, कैमरा और मास्क के साथ अक्षय कुमार ने शुरू की 'बेल बॉटम' की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके जानकारी दी।

bell bottom- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार ने शुरू की बेल बॉटम की शूटिंग

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी। 6 अगस्त को बेट बॉटम की पूरी टीम चार्टेड प्लेन से यूके गई थी। कोरोना वायरस महामारी के बीच विदेश में शूट होने वाली यह पहली फिल्म है। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन और एक्शन। बेल बॉटम की शूटिंग के दौरान सभी नए मानदंडों का पालन कर रहे हैं। यह एक कठिन समय है, लेकिन काम करना है। आपके प्यार और लक की जरुरत है।

वीडियो में अक्षय कुमार क्लैप पकड़े हुए कहते हैं लाइट्स, कैमरा फिर मास्क पहनते हैं और एक्शन कहते हैं।

लारा दत्ता ने अपने मेकअप रुम से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- और यह शुरू होता है!! एक 42 वर्षीय महिला अभिनेता के रूप में, इस कोविड समय में, बॉलीवुड फिल्म के सेट पर पहली बार वापस आना अद्भुत लगता है! थैंक्यू  पूजा फिल्म्स हमारे लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए।

अक्षय ने एक बयान में कहा था, ‘‘इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिंग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है। हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिंग पूरी कर पाएं।

Latest Bollywood News