A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी इस साल के आखिरी में शुरू करेंगे 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी इस साल के आखिरी में शुरू करेंगे 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु हो जाएगी।

Hera Feri 3- India TV Hindi Hera Feri 3

अक्षय कुमार(akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel shetty)और परेश रावल(Paresh Rawal) एक बार फिर अपनी कॉमेडी से आप सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। तीनो की हिट फिल्म हेरा फेरी का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक हेरा फेरी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरु हो जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। इसके साथ ही अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की शूटिंग डेट भी फिक्स हो गई हैं। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म में ओरिजनल कास्ट ही नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी इंद्र कुमार और फिरोज नाडियाडवाला कंफर्म कर चुके हैं।

फिल्म हेरा फेरी 3 को फंड की कमी होने की वजह से पिछले साल आगे बढ़ा दिया था। साथ ही अक्षय कुमार ने स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं किया था। फिल्ममेकर्स के मनाने के बाद अक्षय ने टीम को दोबारा ज्वाइन कर लिया है।

इंद्र कुमार ही हाल ही में फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई है। फिल्म में वीएफएक्स काफी शानदार हैं। जिसके बाद वह हेरा फेरी 3 में और वीएफएक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। टोटल धमाल के रिलीज होने के बाद वह अब अपना पूरा समय हेरा फेरी 3 को देने वाले हैं।

आपको बता दें अक्षय कुमार इन दिनों करीना कपूर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग करने में बिजी है। इसके साथ ही उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी आने वाली फिल्म केसरी का प्रमोशन करना शुरु कर दिया है। साथ ही वह हाउसफुल 4 की शूटिंग खत्म कर चुके हैं। फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News