Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय ने नागरिकता विवाद में समर्थन के लिए रिजिजू का आभार जताया

अक्षय ने नागरिकता विवाद में समर्थन के लिए रिजिजू का आभार जताया

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने नागरिकता से जुड़े विवाद के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के समर्थन के लिए उनका आभार जताया और सरकारी नेतृत्व वाली फंड जुटाने वाली पहल 'भारत के वीर' के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

<p>Akshay Kumar and Kiren Rijiju</p>- India TV Hindi Akshay Kumar and Kiren Rijiju

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने नागरिकता से जुड़े विवाद के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के समर्थन के लिए उनका आभार जताया और सरकारी नेतृत्व वाली फंड जुटाने वाली पहल 'भारत के वीर' के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

अक्षय ने ट्वीट किया, "किरण रिजिजू सर आपका बहुत-बहुत आभार और मैं देर से प्रतिक्रिया के लिए क्षमा मांगता हूं। मैं आपके संवेदना से भरे शब्दों के लिए आभारी हूं। कृपया भारत के वीर के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को लेकर आश्वस्त रहें।"

अक्षय कुमार का यह पोस्ट रिजिजू के अभिनेता के समर्थन के कई दिन बाद आया है। अक्षय कुमार को अपनी नागरिकता को लेकर ट्रोल्स के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

रिजिजू ने तीन मई को ट्वीट किया था, "डियर अक्षय कुमार जी, कोई भी आपकी देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकता। हमारे सशस्त्र बलों के कर्मियों के लिए आपकी प्रेरणा और जिस तरह से आप भारत के वीर कार्यक्रम के जरिए हमारे शहीदों के लिए धन जुटाते हैं, वह हर देशभक्त के लिए उदाहरण बना रहेगा।"

Latest Bollywood News