Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अक्षय ने नागरिकता विवाद में समर्थन...

अक्षय ने नागरिकता विवाद में समर्थन के लिए रिजिजू का आभार जताया

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने नागरिकता से जुड़े विवाद के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के समर्थन के लिए उनका आभार जताया और सरकारी नेतृत्व वाली फंड जुटाने वाली पहल 'भारत के वीर' के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 08 May 2019, 22:59:44 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने नागरिकता से जुड़े विवाद के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू के समर्थन के लिए उनका आभार जताया और सरकारी नेतृत्व वाली फंड जुटाने वाली पहल 'भारत के वीर' के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

अक्षय ने ट्वीट किया, "किरण रिजिजू सर आपका बहुत-बहुत आभार और मैं देर से प्रतिक्रिया के लिए क्षमा मांगता हूं। मैं आपके संवेदना से भरे शब्दों के लिए आभारी हूं। कृपया भारत के वीर के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को लेकर आश्वस्त रहें।"

अक्षय कुमार का यह पोस्ट रिजिजू के अभिनेता के समर्थन के कई दिन बाद आया है। अक्षय कुमार को अपनी नागरिकता को लेकर ट्रोल्स के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

रिजिजू ने तीन मई को ट्वीट किया था, "डियर अक्षय कुमार जी, कोई भी आपकी देशभक्ति पर सवाल नहीं उठा सकता। हमारे सशस्त्र बलों के कर्मियों के लिए आपकी प्रेरणा और जिस तरह से आप भारत के वीर कार्यक्रम के जरिए हमारे शहीदों के लिए धन जुटाते हैं, वह हर देशभक्त के लिए उदाहरण बना रहेगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन