A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार बनेंगे 'धूम 4' में विलेन? यशराज फिल्म्स संग डील फाइनल!

अक्षय कुमार बनेंगे 'धूम 4' में विलेन? यशराज फिल्म्स संग डील फाइनल!

जॉन अब्राहम और आमिर खान के बाद अब धूम 4 में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

akshay kumar- India TV Hindi अक्षय कुमार

धूम 4 का फैन्स को लंबे समय से इंतजार है। .यह बॉलीवुड की पॉपुलर सीरीज में से एक है। धूम के हर सीक्वल के साथ नए एक्टर जुड़ते गए। जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन, आमिर खान के बाद अब अक्षय कुमार इस सीरीज में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, शाहरुख खान और सलमान खान को अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यश राज फिल्म्स ने अक्षय कुमार को इस रोल के लिए फाइनल किया है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एनालिस्ट अतुल मोहन ने अक्षय कुमार के धूम 4 में होने की खबर को कंफर्म किया है। अतुल मोहन ने ट्वीट किया-  सूत्रों के मुताबिक अक्षय कुमार धूम 4 में नजर आएंगे। अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है।

अक्षय कुमार के धूम 4 में नजर आने की खबर के बाद फैन्स बहुत एक्साइटिड हो गए हैं। उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की। कहा जा रहा है कि कई सारे एक्टरों को एप्रोच करने के बाद आखिरकार यशराज फिल्म्स को अक्षय कुमार पंसद आए। अक्षय कुमार ने भी इश फिल्म में विलेन यानी लीड रोल को निभाने की हामी भर दी है। लेकिन एक और खास बात ये है कि इस बार धूम 4 में विलेन के किरदार में सिंपथी का एंगल नहीं होगा। यानी विलेन शुद्ध रूप से विलेन ही होगा। धूम 2 और धूम 3 में विलेन के किरदारों को आखिर में सिंपेथी का एंगल देकर हीरो बना दिया गया था। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि मेन लीड किरदार विलेन का होगा और उसके साथ कोई भावुक करने  वाली कहानी नहीं चलेगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग कर रहे हैं। वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News