A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्माता ट्रांसजेंडरों के लिए बनाएंगे घर, दान किए 1.5 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्माता ट्रांसजेंडरों के लिए बनाएंगे घर, दान किए 1.5 करोड़ रुपये

'लक्ष्मी बॉम्ब' 5 जून 2020 को रिलीज होगी, जिसमें कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगी। 

akshay kumar transgender home- India TV Hindi ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाएंगे अक्षय कुमार

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला लिया है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार, अक्षय ने चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए पहली बार बन रहे घर के लिए 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं।

वीरल ने लिखा है, "चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए बनाए जा रहे घर के लिए अक्षय कुमार ने 1.5 करोड़ रुपये दान में दिए हैं। 'लक्ष्मी बॉम्ब' अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक राघव लॉरेंस चेन्नई में पहली बार ट्रांसजेंडरों के लिए घर का निर्माण कर रहे हैं।" 

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'सूर्यवंशी' का मोशन पोस्टर, ट्रेलर कल होगा रिलीज

राघव ने भी सोशल मीडिया के माध्यम ट्रांसजेंडरों के उत्थान के लिए उन्हें आश्रय देने की जानकारी साझा की। भयानी ने लिखा, "अक्षय का भी शुक्रिया जो उन्होंने 1.5 करोड़ रुपये इसी नेक काम के लिए दिए।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज हो रही है, जिसका ट्रेलर कल आउट होगा। इसके अलावा वो 'लक्ष्मी बॉम्ब', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News

Related Video