A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक ही टब में साथ नहाते दिखें वरुण धवन- अक्षय कुमार, देखें वीडियो

एक ही टब में साथ नहाते दिखें वरुण धवन- अक्षय कुमार, देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार वरुण धवण और खिलाड़ी अक्षय कुमार को टब में एक साथ नहाते देखा गया। अब आप सोचेंगे कि आखिर क्यों दोनों साथ में एक टब में तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

<p>akshay kumar and varun dhawan</p>- India TV Hindi akshay kumar and varun dhawan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार वरुण धवण और खिलाड़ी अक्षय कुमार को टब में एक साथ नहाते देखा गया। अब आप सोचेंगे कि आखिर क्यों दोनों साथ में एक टब में तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा। रविवार को  'लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स' के दौरान वरुण धवण को अक्षय के साथ स्टेज शेयर करना था और सबसे खास बात यह थी कि इन दोनों स्टार की एंट्री काफी दिलचस्प थी।

अवॉर्ड शो में अचानक स्टेज पर एक बाथ टब सामने आ जाता है, जिसमें से वरुण धवन साबुन की झाग में लिपटे हुए दिखे। वह वहां से बाहर निकलते हैं और स्टेज पर ऑडियंस के सामने आ जाते हैं. उन्हें देखकर मौजूद स्टार्स खूब हंसना शुरू कर देते हैं।

असली ट्विस्ट तो तब आता है, जब वरुण धवन स्टेज पर अपने को-पार्टनर अक्षय कुमार को बुलाते हैं, लेकिन वह भी उसी टब से निकलते हैं जिसमें पहले खुद वरुण धवन निकलते हैं. अक्षय अपने मुंह से साबुन के झाग के फौव्वारे मुंह से भी छोड़ते हैं। इस सीन को देखकर स्टेज के सामने मौजूद स्टार्स और पब्लिक खूब हंसती हैं। बता दें, यह सब रविवार को आए लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स में हुआ। इस वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं फिल्म '2.0' में निगेटिव रोल की वजह से छा जाने वाले एक्शन स्टार अक्षय कुमार स्टार प्लस पर रविवार को आए 'लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स' में मस्ती करते हुए दिखे. उनके साथ वरुण धवन भी साथ दिखाई दिए. स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय-वरुण ने कुछ इस कदर मस्ती की, जिस देख वहां मौजूद ऑडिंयस ने खूब ठहाके लगाए।

बता दें, फोर्ब्स इंडिया के टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट 2018 में अक्षय कुमार  तीसरे पोजिशन पर रहे. अक्षय कुमार ने साल 2018 में 185 करोड़ रुपए की कमाई करके यह स्थान प्राप्त किया है. '2.0 की वजह से अक्षय कुमार की भी लॉटरी लग गई है. बताया जा रहा है कि '2.0' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. '2.0' में अक्षय कुमार विलेन के रोल में हैं, और उनका मुकाबला रजनीकांत से है. इस तरह अक्षय कुमार को अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मिल गई है.

Latest Bollywood News