A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बीएसएफ कैंप पहुचें अक्षय कुमार, कहा- आप हैं रियल हीरो

बीएसएफ कैंप पहुचें अक्षय कुमार, कहा- आप हैं रियल हीरो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार किसी न किसी तरह सुर्खियों में बने रहते है, लेकिन इस बार अपनी एक्टिंग या बयान के कारण नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा तक जाकर जवानों से मुलाकात करने के कारण है.

akshay kumar- India TV Hindi akshay kumar

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार किसी न किसी तरह सुर्खियों में बने रहते है, लेकिन इस बार अपनी एक्टिंग या बयान के कारण नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा तक जाकर जवानों से मुलाकात करने के कारण है। इतना ही वहां पर मौजूद बीएसएफ सैनिकों से अक्षय ने बात भी की।

VIDEO: अक्षय ने दिया देश के सैनिकों के लिए खास संदेश

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के फ्रंटियर मुख्यालय में शहीदों के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की। अक्षय कुमार सुचेतगढ़ सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास पहुंचे और बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत की।

अक्षय ने सैनिकों से मुलाकात कर उन्हें रीयल हीरो बताया। उन्होंने कहा कि 'मैं फिल्मों का हीरो हूं, आप रियल हीरो हैं। मैं खुद को भाग्‍यशाली महसूस कर रहा हूं जो मुझे देश के सैनिकों से मिलने का मौका मिला। ऐसा मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है। मैंने खुद को हमेशा एक रील हीरो (फिल्‍म का हीरो) कहा है। देश के असली हीरो तो आपलोग हैं।'

उन्होंने कहा, "मैं यहां उन्हें यह बताने आया हूं कि पूरे देश को इन पर गर्व है और हम सभी इनके साथ मजबूती से खड़े हैं।"

स्थानीय बीएसएफ स्कूल के बच्चों से बातचीत के अलावा उन्होंने पलोरा में बीएसएफ के जम्मू फ्रंटियर मुख्यालय का भी दौरा किया।

अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्मों में देश की रक्षा के लिए बलिदान होने वाले कई किरदार निभा चुके हैं।

आपको बता दे कि दिवाली में भी अक्षय ने शहीदों को के नाम एक  भावुक अपील की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि किसी भी त्‍योहार का सबसे अच्‍छा तरीका अपने परिजनों के साथ मनाना है। हमें अपने परिवार के साथ त्‍योहार मनाने को मौका आपकी वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जानें हमसे प्‍यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं। यह दीवाली मैं सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं।

Latest Bollywood News