A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज 'आर्या' में एलेक्स ओ नेल आएंगे नजर

सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज 'आर्या' में एलेक्स ओ नेल आएंगे नजर

सुष्मिता सेन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज आर्या के साथ कदम रखने जा रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ संगीतकार एलेक्स ओ' नेल भी नजर आएंगे।

sushmita sen and alex o- India TV Hindi Image Source : PR सुष्मिता सेन और एलेक्स ओ

अमेरिका में जन्मे अभिनेता और संगीतकार एलेक्स ओ' नेल जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगे। वह वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आएंगे, जिससे सुष्मिता सेन पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनका कहना है कि आगामी वेब शो न सिर्फ एक क्राइम ड्रामा है, बल्कि एक संगीतमय यात्रा भी है। ओ' नेल ने कहा, "बॉब विल्सन की भूमिका सीरीज का सरप्राइज एलेमेंट है और आखिरी एपिसोड तक आप इस आकर्षक चरित्र को पूरी तरह से रूपांतरित होते देखेंगे, जो इस मनोरंजक कहानी के सबसे अभिन्न अंगों में से एक है।

उन्होंने आगे कहा, "जहां 'आर्या' वास्तव में एक क्राइम ड्रामा है, वहीं यह एक संगीतमय यात्रा, अपराध और परिवार की कहानी पर आधारित जटिलताओं से घिरी कहानी है, और सबसे ऊपर यह एक प्रेम कहानी है। सीरीज में बहुत कुछ है जो कि सिंगल ट्रेलर में फिट नहीं हो सकता है और मेरे ख्याल से जो लोग एक सीधी-सादी कहानी की उम्मीद कर रहे हैं, उन्हें एक जटिल कृति का अनुभव करने का सुखद आश्चर्य होगा।"

इस तरह से सुष्मिता सेन और 'आर्या' की टीम ने लॉकडाउन के बीच पूरा किया शो

कलाकार ने आगे कहा, "यह भूमिका एक सपने के सच होने जैसा है और मैं इसे बनाने के लिए राम माधवानी का हमेशा आभारी रहूंगा।"

 सुष्मिता सेन ने अपनी आगामी वेब सीरीज 'आर्या' के साथ "अविश्वसनीय" वापसी का वादा किया है। वो कहती हैं कि यह एक ऐसी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। सुष्मिता ने कहा, "आर्या ताकत, दृढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है। व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है।"

आपको बता दें सुष्मिता के साथ एक्टर चंद्रचूड़ भी एक्टिंग में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा-"डिजिटल सामग्री की सुंदरता यह है कि इसमें कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। तनाव और तीव्रता का स्तर कई ट्विस्ट लेकर आता है और दर्शक लेकर लगातार अनुमान लगाते रहेंगे।"

'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा 'पेनोजा' का आधिकारिक रीमेक है। शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News