A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अली फजल ने पायल घोष मामले में ऋचा चड्ढा का किया सपोर्ट, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

अली फजल ने पायल घोष मामले में ऋचा चड्ढा का किया सपोर्ट, कहा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं

पायल ने मीटू के तहत अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है। पायल ने आरोप लगाते हुए अन्य एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम लिया था। ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में अली फजल आए हैं।

ali fazal and richa chaddha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIFAZAL9 अली फजल और ऋचा चड्ढा

 बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। वह आज अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी। पायल ने मीटू के तहत अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है और कहा है कि साल 2014 में कश्यप ने उनके साथ यौन दुराचार की कोशिश की थी। पायल ने आरोप लगाते हुए अन्य एक्ट्रेस का नाम भी  लिए। जिसमें  ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी, माही गिल का नाम लिया था। पायल के इन आरोपों पर ऋचा ने एक्ट्रेस के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लीगल स्टेटमेंट शेयर किया था। ऋचा के सपोर्ट में उनके बॉयफ्रेंड अली फजल आए हैं। अली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

अली फजल ने ऋचा चड्ढा का लीगल स्टेटमेंट शेयर करते हुए लिखा- मेरे प्यार, आप, जो बार-बार महिलाओं के लिए खड़े हुए हैं, आज इस परीक्षा से गुजरना पड़ रहा है। और फिर भी, आप हमेशा की तरह मजबूत बनकर आते हो। मेरे साथी, आपका लचीलापन, आपकी दयालुता और सहानुभूति कई लोगों को छू गई है, और मुझे उस समय का गवाह होने का सौभाग्य मिला है जब आप जानते हैं। जिन लड़ाइयों को आप एक समान समाज बनाने के लिए लड़े हैं जो नफरत से नहीं टूटे हैं। और उस के भीतर सभी के साथ चैंपियन महिलाओं के लिए सक्षम होने के लिए ... और अपनी कला को सबसे अच्छे से रखें। मुझे आप पर गर्व है क्योंकि मैं जानता हूं कि आप जरूरतमंद लोगों के लिए खड़े होना बंद नहीं करोगी, खासतौर पर उन महिलाओं के लिए, जिन्होंने आज दुनिया भर में जितने भी पितृसत्तात्मक सेट अप के दौरान अपनी आवाज खो दी है।

अली फजल ने कहा- मेरा मानना है कि हर आवाज को सुना जाना चाहिए। मैं असंतोष में विश्वास करता हूं। लेकिन मैं सत्य और न्याय की शक्ति में भी विश्वास करता हूं। वे वास्तव में प्रबल हैं। मैं बोलने के अपने अधिकार का उपयोग करने में विश्वास करता हूं लेकिन पूरी जिम्मेदारी के साथ। मेरा मानना है कि एक समाज के रूप में हमें अपनी महिलाओं को सशक्त बनाने की आवश्यकता है ताकि उनकी निर्भीक आवाजें इसकी महिमा में और फिर भी देखभाल और सौम्यता से गूंजें। मैं आज यह कहता हूं, इसलिए नहीं कि आप मेरे साथी हैं, बल्कि इसलिए कि आप जैसे लोग दुनिया को बेहतर जगह बनाते हैं और हमें आपकी जरूरत है।

अली फजल ने ट्वीट किया- आप हमें आशा की दुनिया में ले जाते हैं। जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था - "हम सभी एक-दूसरे की मदद करना चाहते हैं, इंसान ऐसा है कि हम एक-दूसरे के सुख से जीना चाहते हैं, एक-दूसरे के दुख से नहीं। हम एक-दूसरे से नफरत और घृणा नहीं करना चाहते हैं ..."। धन्यवाद मेरे प्यार! तुम्हारे साथ!

पायल घोष ने शनिवार को ट्विटर पर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसे कश्यप ने 'निराधार’ करार दिया। घोष (30) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने ट्वीट में टैग किया था और उनसे फिल्मकार के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। 

Latest Bollywood News