A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Netflix की सीरीज 'रे' के लिए अली फजल को मिला इस खास सेक्शन में बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन

Netflix की सीरीज 'रे' के लिए अली फजल को मिला इस खास सेक्शन में बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन

श्रीजीत मुखर्जी की तरफ से डायरेक्ट की गई सत्यजीत रे की कहानी 'बिपिन चौधरी का स्मृति भ्रम' का मॉडर्न वर्जन है। जिसमें अली ने एक कॉरपोरेट शार्क की भूमिका निभाई है, जो कभी कुछ नहीं भूलता है। उसकी मेमोरी कम्यूटर के समान है।

Ray, Ali Fazal- India TV Hindi Image Source : NETFLIX Netflix की सीरीज 'रे' के लिए अली फजल को मिला इस खास सेक्शन में बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन

बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा एशिया कंटेंट अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकन हासिल किया है। नेटफ्लिक्स पर 'रे' एंथोलॉजी में 'फॉरगेट मी नॉट' सेगमेंट में इस्पित नायर के किरदार के लिए अली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है।

नॉमिनेशन को लेकर अली ने कहा कि "वाह, यह पूरी तरह से अप्रत्याशित था। मैं इस नामांकन को प्राप्त करने के लिए बहुत विनम्र हूं, और एसीए द्वारा मान्यता प्राप्त होना बहुत मायने रखता है। इस वर्ष एशिया में बहुत सारे बेहतरीन कंटेंट का निर्माण किया गया था। एक नामांकन प्राप्त करना फिल्मों और अभिनेताओं की इतनी प्रभावशाली लाइनअप के बीच एक सम्मान की बात है।"

श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, कहानी सत्यजीत रे की कहानी 'बिपिन चौधरी का स्मृति भ्रम' की एक आधुनिक व्याख्या है। जिसमें अली ने एक कटे-फटे कॉरपोरेट शार्क की भूमिका निभाई है, जो कभी कुछ नहीं भूलता है। उसकी मेमोरी कम्यूटर के समान है।

तीसरा एशियाई कंटेंट पुरस्कार (एसीए) बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (बीआईएफएफ) के एशियाई कंटेंट और फिल्म बाजार (एसीएफएम) द्वारा चलाया जाता है। एसीए का उद्देश्य एशिया से उत्कृष्ट टीवी, ओटीटी और ऑनलाइन कंटेंट का प्रदर्शन करना है।

इस साल, एसीए पर कोरियाई नाटक और नेटफ्लिक्स मूल का बोलबाला रहा है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News