A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Venice Film Festival 2017: 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रीमियर में अली फजल पहुंचे जूडी संग

Venice Film Festival 2017: 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रीमियर में अली फजल पहुंचे जूडी संग

बॉलीवुड अभिनेता हाल ही में आयोजित हुए वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' के प्रीमियर में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ दिग्गज अदाकारा जूड़ी डेंच भी मौजूद थीं।

ali- India TV Hindi ali

वेनिस: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल पिछले काफी वक्त से अपनी हॉलीवुड फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में वह वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी इस फिल्म के प्रीमियर पर टक्सेडो में काफी आकर्षक अंदाज में नजर आए। इस फिल्म में अली के साथ मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आने वाली दिग्गज अभिनेत्री जूडी डेंच भी इस मौके पर उनके साथ मौजूद थीं। रविवार को हुए इस समारोह में अली ने जूडी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और वह जॉर्ज क्लूनी, सैम रॉकवेल से मिलने के लिए उत्साहित दिखे।

स्टीफन फ्रीयर्स के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में अली, अब्दुल करीम नाम के युवक का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं जूडी को क्वीन विक्टोरिया की भूमिका निभाते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि यह फिल्म श्रावणी बसु की किताब पर आधारित है जो क्वीन विक्टोरिया और अब्दुल के रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। (सेंसर बोर्ड से निकालते ही पहलाज निहलानी में आया बड़ा बदलाव, अब 'जूली 2' से जुड़े)

अब्दुल, विक्टोरिया की सरकार में मुंशी थे। यह फिल्म विक्टोरिया के दरबार में अब्दुल के सबसे शक्तिशाली लोगों में से एक बनने की यात्रा को भी दर्शाती है। 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' की समीक्षा के अनुसार, अली फजल अपने आकर्षक व्यक्तित्व और भावपूर्ण आंखों से बेहतरीन प्रदर्शन कर फिल्म के लिए मददगार साबित हुए हैं। यह फिल्म भारत में 8 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News