Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अली फजल का 'मिर्जापुर' से है निजी जुड़ाव

अली फजल का 'मिर्जापुर' से है निजी जुड़ाव

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

<p>अली फजल</p>- India TV Hindi अली फजल

मुंबई: 'मिर्जापुर' में नजर आने को तैयार अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं। अली ने कहा, "गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं। वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं।"

उन्होंने कहा, "वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी।"' 'मिर्जापुर' में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News