A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अली जफर की पहली पाकिस्तानी फिल्म भारतीय भी देख सकेंगे

अली जफर की पहली पाकिस्तानी फिल्म भारतीय भी देख सकेंगे

पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर की पहली पाकिस्तानी फिल्म 'टीफा इन ट्रबल' अब उनके भारतीय प्रशंसक भी देख सकते हैं, क्योंकि यह शनिवार से स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। 

<p>ali zafar</p>- India TV Hindi ali zafar

नई दिल्ली: पाकिस्तानी गायक और अभिनेता अली जफर की पहली पाकिस्तानी फिल्म 'टीफा इन ट्रबल' अब उनके भारतीय प्रशंसक भी देख सकते हैं, क्योंकि यह शनिवार से स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। अली ने आईएएनएस से कहा, "मैं मेरी टीम 'टीफा इन ट्रबल' की घोषणा से बहुत खुश हैं कि यह सबसे बड़ी नॉन-हॉलीडे ब्लॉकबस्टर बन गई है और ये फिल्म पाकिस्तान में चौथे महीने भी चल रही है, अब यह भारत में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी और नेटफ्लिक्स पर पूरी दुनिया फिल्म का आनंद ले सकती है।"

उन्होंने कहा, "मैं भारतीय प्रशंसकों और दर्शकों का प्यार और प्रशंसा पाने का मौका कभी नहीं छोड़ सकता और मुझे खुशी है कि मैं फिर से 'टीफा..' के जरिए उनसे जुड़ सकूंगा। मुझे उम्मीद है कि वे भी उतना ही आनंद लेंगे, जितना सिनेमाघरों में पाकिस्तान के लोगों ने लिया।"

अली ने अभिनेता, निर्माता, गायक और रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म के लेखक के रूप में काम किया है।

उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन के अंतर्राष्ट्रीय वितरण के लिए भारत के लोकप्रिय बैनर यश राज फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

अली ने इससे पहले एक साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा था, "मुझे उम्मीद है कि 'टीफा..' यहां दिखाई जाएगी और छाप छोड़ेगी।"

वर्ष 2010 में 'तेरे बिन लादेन' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के बाद अली ने 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'लंदन', 'पेरिस', 'न्यूयॉर्क' और 'डियर जिंदगी' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

Latest Bollywood News