A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, वीडियो हुआ वायरल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जंगल सफारी का लुत्फ उठाते नज़र आ रहे हैं।

alia bhatt and ranbir kapoor enjoy safari in jawai rajasthan watch - India TV Hindi Image Source : INSTA: FARHAT6900 आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल 

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स और फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों जोधपुर में जंगल सफारी का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि हाल ही में रणबीर का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उन्होंने आलिया के साथ जोधपुर में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। खूबसूरत वादियों में स्पेशल डेट एन्जॉय किया। 

आलिया और रणबीर इस वीडियो में जीप में बैठे नज़र आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

रणबीर ने अपना 39वां जन्मदिन राजस्थान के पाली जिले में जवाई बांध के पास एक खूबसूरत रिसॉर्ट में गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ मनाया। दरअसल, आलिया ने बांध के किनारे बैठे कार्यक्रम स्थल की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, हैप्पी बर्थडे माई लाइफ। इस मौके पर आलिया की मां सोनी राजदान भी उनके साथ शामिल हुईं।

यह जोड़ा तीन दिन पहले जोधपुर आया था और अलग-अलग स्थानों की यात्रा की। दोनों को जवाई लेपर्ड हिल्स पर एन्जॉय करते देखा गया। सूत्रों ने कहा कि लव बर्डस अपनी बहुप्रतीक्षित शादी के लिए एक आदर्श विवाह स्थल की तलाश कर रहे हैं।

(IANS इनपुट) 

Latest Bollywood News