A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब आलिया भट्ट भी दुल्हन बनने को तैयार, जानिए कब लेंगी रणबीर संग सात फेरे!

अब आलिया भट्ट भी दुल्हन बनने को तैयार, जानिए कब लेंगी रणबीर संग सात फेरे!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कुछ वक्त से दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ ही वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है। इसके अलावा दोनों अपने रिश्ते का इजहार भी दुनिया के सामने कर चुके हैं।

Alia Ranbir- India TV Hindi Alia Ranbir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कुछ वक्त से दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ ही वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है। इसके अलावा दोनों अपने रिश्ते का इजहार भी दुनिया के सामने कर चुके हैं। इसके बाद से ही इन दोनों के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन जहां एक ओर रणबीर ने एक ट्विटर चैट के दौरान कहा कि वह जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं। तो वहीं दूसरी ओर आलिया ने भी कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्दी ही शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं।

लेकिन अब खबर आई है कि आलिया और रणबीर 2020 में एक दूसरे के साथ सात फेरे ले सकते हैं। इन दोनों के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, दोनों ही फिलहाल अपने रिश्ते के एक खूबसूरत मोड़ पर हैं और दोनों ही अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी गंभीर भी हैं। बता दें कि रणबीर के परिवार को भी आलिया के साथ काफी वक्त बिताते हुए देखा जा रहा है।

हाल ही में आलिया को रणबीर के परिवार के साथ डिनर के दौरान देखा गया था। बता दें कि ये दोनों फिलहाल अपनी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इसी फिल्म के शूट के दौरान आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं।

Latest Bollywood News