A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने इस तरह मनाया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने इस तरह मनाया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर न्यूयॉर्क ने इस तरह से अपना नया साल मनाया है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Ranbir Kapoor and Alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RIDDHIMA KAPOOR Ranbir Kapoor and Alia bhatt

रणबीर कपूर(Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) आजकल सुर्खियों में रहते हैं। अब उनके सुर्खियों में रहने की एक और वजह मिल गई है। दोनों ने न्यूयॉर्क में साथ में नया साल मनाया है। दरअसल सिंह और ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयॉर्क में हैं। वहां ऋषि कपूर का इलाज चल रहा है। जिसकी वजह से आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाया। अभिनेत्री नीतू कपूर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें आलिया, रणबीर और उनके पिता ऋषि कपूर के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं। 

इस दौरान नीतू, ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी और बेटी समारा भी मौजूद रहे। रिद्धिमा कपूर ने भी नए साल के जश्न की कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें सभी लोग साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऋषि न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं। नीतू ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। 

नीतू ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "नए साल की शुभकामनाएं। इस साल कोई संकल्प नहीं केवल कामनाएं। यातयात प्रदूषण कम हो। कामना है कि भविष्य में कैंसर केवल राशि चिन्ह ही हो। घृणा, गरीबी खत्म हो, प्यार और खुशियां बढ़ें और सब स्वस्थ रहें।"

ऋषि ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। 

दोनों स्टार के रिलेशनशिप की बात करें तो फैमिली वालों ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है और इस साल के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिलेशनशिप को खुल कर जी रहे हैं। दोनों एक भी मौका साथ में बिताने का हाथ से जाने नहीं देना चाहते। इसके साथ ही रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' का पोस्टर आया सामने, 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी फिल्म

PICS: विराट-अनुष्का सिडनी में मना रहे हैं नया साल, सामने आईं खूबसूरत तस्वीरें

Latest Bollywood News