Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट-रणबीर कपूर छुट्टियां मनाने स्विट्ज़रलैण्ड के लिए रवाना, फोटो वायरल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर छुट्टियां मनाने स्विट्ज़रलैण्ड के लिए रवाना, फोटो वायरल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्ज़रलैण्ड के लिए रवाना हो चुके हैं। स्विट्ज़रलैण्ड से दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

<p>ranbir kapoor and alia bhatt</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ranbir kapoor and alia bhatt

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर छुट्टियां मनाने के लिए स्विट्ज़रलैण्ड के लिए रवाना हो चुके हैं। स्विट्ज़रलैण्ड से दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों की यह फोटो फैन क्लब ने शेयर किया है। इस फोटो में आलिया प्रिंटेड ड्रेस के साथ पिंक कलर के ओवरकोट पहने नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर कपूर ब्लैक कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों का लुक देखनेलायक है।

आलिया और रणबीर की मोस्ट अवेटिड फिल्म ब्रह्मास्त्र है। यह फिल्म दिंसबर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। 'ब्रह्मास्त्र' को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म से पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। आज डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने आलिया भट्ट, प्रीतम और ब्रह्मास्त्र की टीम के साथ लंदन एयरपोर्ट से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद से सभी फैन्स यह सोच रहे हैं कि आखिर इस फोटो में रणबीर कपूर क्यों नहीं हैं। 

बीते साल फिल्म के बारे में बात करते हुए अयान मुखर्जी ने कहा था- यह मॉर्डन-डे फिल्म है। मगर इस फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र इसलिए रखा गया है क्योंकि फिल्म में  ऊर्जा, शक्ति और बुद्धि प्राचीन भारत से ली गई है। फिल्म में कुछ ऐसे कॉस्टूयम भी हैं जिन्हें आप एक्सपेक्ट नहीं करते हैं।

आपको बता दें फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणबीर का नाम शिवा है। फिल्म का लोगो लॉन्च किया जा चुका है। महाकुंभ में शिवरात्रि के मौके पर 150 ड्रोन्स की मदद से ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च किया गया था।

Latest Bollywood News