Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के साथ आलिया की बचपन की तस्वीर वायरल, भंसाली की फिल्म में दोनों करने वाले हैं रोमांस

सलमान खान के साथ आलिया की बचपन की तस्वीर वायरल, भंसाली की फिल्म में दोनों करने वाले हैं रोमांस

<p>आलिया सलमान</p>- India TV Hindi आलिया सलमान

मुंबई: आलिया भट्ट और सलमान खान संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद सलमान, आलिया और संजय लीला भंसाली की कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई है। सलमान और भंसाली पूरे 20 साल बाद एक साथ एक फिल्म करने वाले हैं। इससे पहले दोनों ने साल 1999 में ब्लॉकबस्टर हम दिल दे चुके सनम बनाई थी। जो न सिर्फ क्रिटिक्स को पसंद आई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी।

इस फिल्म में सलमान और आलिया के लीड रोल में होने की बात बहुत सारे फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं। दोनों लीड एक्टर्स की उम्र में 30 साल का फर्क है। पूरा इंटरनेट इसी बात का जिक्र कर रहा है कि दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर कैसी लगेगी। इस बीच ट्विटर पर सलमान और आलिया की काफी पुरानी तस्वीर वायरल हो रही हैय़ इस तस्वीर में आलिया और सलमान साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें आलिया करीब 6-7 साल की लग रही हैं। सलमान के एक फैन ने ट्विटर पर यह तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में लिखा है- किसने सोचा था कि दोनों लीड पेयर के तौर पर साथ काम करेंगे।

एक और फैन ने सलमान और संजय लीला भंसाली की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जिसमें भंसाली और सलमान हम दिल दे चुके सनम के सेट पर नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है- संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्में रणवीर सिंह के साथ बनाी है, सोचिए यह फिल्म तो द सलमान खान के साथ है।

Latest Bollywood News