A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: इस ‘Badrinath Ki Dulhania’ को देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट

VIDEO: इस ‘Badrinath Ki Dulhania’ को देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट

आलिया भट्ट और वरुण धवन के अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुके है। इस फिल्म को दर्शकों के बीच खूब उत्साह देखने को मिल रही है। यह फिल्म वर्ष 2014 में आई 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल नहीं बल्कि..

badrinath Ki dulhania- India TV Hindi badrinath Ki dulhania

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन के अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुके है। इस फिल्म को दर्शकों के बीच खूब उत्साह देखने को मिल रही है। यह फिल्म वर्ष 2014 में आई 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का सीक्वल नहीं बल्कि इस फ्रैंचाइजी की फिल्म है। इसका ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शक इससे इतने प्रभावित हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर धमाल मचा हुआ है।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों ने धूम मचा ही दी है। इसके साथ ही फिल्म के डायलॉग्स भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। इन दिनों यूथ के बीच डब्समैश को लेकर काफी धमाल है, अब फैंस ने इस फिल्म के डायलॉग्स पर भी डब्समैश बनाना शुरु कर दिया है। इन दिनों दो छोटे बच्चों का एक डब्समैश सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें एक बच्ची फोटोग्राफर बनी दूसरे बच्चे को पोज देन के लिए कहती है, जैसा कि फिल्म के ट्रेलर में भी दिखाया गया है। दोनों को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वहीं दूसरी तरफ आलिया और वरुण ने भी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इन दोनों की जोड़ी हर शहर में अपनी इस फिल्म का अलग-अलग अंदाज में प्रचार करती हुई नजर आई। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म में वरुण और आलिया तीसरी बार साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले इन दोनों को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी देखा गया था।

Latest Bollywood News