A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की पालतू बिल्ली की मौत, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने भावुक पोस्ट में लिखा- 'अलविदा मेरी परी'

आलिया भट्ट की पालतू बिल्ली की मौत, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने भावुक पोस्ट में लिखा- 'अलविदा मेरी परी'

आलिया भट्ट की दिल की करीबी इन बल्लियों में से शीबा नाम की बिल्ली की मौत हो गई। अभिनेत्री बिल्ली की मौत से बेहद दुखी हैं।

<p>Alia Bhatt</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt

आलिया भट्ट को बिल्लियों से बहुत लगाव हैं। इन्होंने तीन बिल्लियां पाली हुई हैं जिनकी तस्वीरें अक्सर आलिया सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आलिया की दिल की करीबी इन बल्लियों में से शीबा नाम की बिल्ली की मौत हो गई। अभिनेत्री बिल्ली की मौत से बेहद दुखी हैं। यहां तक कि उन्होंने एक पोस्ट भी किया जो वायरल हो रहा है। 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शीबा बिल्ली के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन भी लिखा। आलिया ने लिखा- 'अलविदा मेरी परी।' इस कैप्शन के साथ आलिया ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो बिल्ली को हाथ में पकड़े हुए हैं और मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। 

क्या है दीपिका पादुकोण का 'चीट मील' और रणवीर सिंह के अलावा किसके ज्यादा हैं करीब? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

आलिया की इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज कमेंट्स कर रहे हैं। जिसमें शिल्पा शेट्टी, रिद्धिमा कपूर, मॉनी राय, भूमि पेडेनकर का नाम शामिल है। आलिया भट्ट ने इससे पहले दीपिका पादुकोण के बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर के साथ पहुंची थीं। तस्वीरों में आलिया काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थीं तो वहीं रणवीर कपूर फॉर्मल कपड़े में नजर आए थे। 

Image Source : Instagram/ALIA BHATTDeepika and Alia 

यहां तक कि आलिया ने दीपिका को प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की मुबारक बाद भी दी थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने पद्मावत स्टार की प्रशंसा की थी। आलिया ने कैप्शन देते हुए लिखा था, "जन्मदिन मुबारक डीपी। आप हमेशा अंदर और बाहर की सौंदर्य और शक्ति से प्रेरणा बनती हैं। यहां साथ में खूब ढेर सारा रेंडम एवेंचर है। लव यू।"

Latest Bollywood News