A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के साथ मनाया हाउस हेल्प का जन्मदिन, इस वजह से नहीं खाया केक

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन के साथ मनाया हाउस हेल्प का जन्मदिन, इस वजह से नहीं खाया केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी हाउस हेल्प राशिदा का जन्मदिन मनाया है। राशिदा के आलिया के साथ केक काटते हुए वायरल हो रही है।

alia bhatt- India TV Hindi Image Source : TWITTER आलिया भट्ट

कोरोना वायरस महामारी के चलते लोग घर में ही समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से लोग अपने साथ वालों के लिए समय निकालना तो सीख ही गए हैं साथ ही अपने आस-पास के लोगों का ख्याल भी रख रहे हैं। आलिया भट्ट ने अपनी हाउस हेल्प को बर्थडे पर सरप्राइज दिया है। आलिया ने बहन शाहीन के साथ मिलकर हाउस हेल्प राशिदा का जन्मदिन मनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वीडियो में आलिया राशिदा से केक कट करवाती हैं। उसके बाद जब राशिदा उन्हें केक खिलाने लगती हैं तो कहती हैं कि प्लीज मुझे मत खिलाना मैंने आज से ही डाइटिंग शुरू की है। राशिदा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरा ड्रीम बर्थडे।

इन दिनों आलिया भट्ट रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में रणबीर की बहन रिद्धिमा ने आलिया के पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो में रिद्धिमा, आलिया, शाहीन, रणबीर, सोनी राजदान नजर आए थे।

आलिया ने थोड़े दिन पहले रणबीर कपूर के डॉग के साथ भी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ये कई चीजों को बेहतर बना देता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इसके अलावा आलिया 'आरआरआर' और संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी कोरोना वायरस महामारी के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है। 

Latest Bollywood News