A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Filmfare: आलिया भट्ट ने खुलेआम रणबीर कपूर से कहा 'I Love You', एक्टर ने गले लगाकर किया Kiss

Filmfare: आलिया भट्ट ने खुलेआम रणबीर कपूर से कहा 'I Love You', एक्टर ने गले लगाकर किया Kiss

फिल्मफेयर अवार्ड की घोषणा हो गई है एक तरफ आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड वहीं रणबीर को संजू फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। लेकिन इन सब में एक चीज जो सबसे खास थी। आलिया का खुलेआम रणबीर को 'आई लव यू कहना'।

<p>आलिया भट्ट- रणबीर...- India TV Hindi आलिया भट्ट- रणबीर कपूर

नई दिल्ली: फिल्मफेयर अवार्ड की घोषणा हो गई है एक तरफ आलिया को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड वहीं रणबीर को संजू फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। लेकिन इन सब में एक चीज जो सबसे खास थी। आलिया का खुलेआम रणबीर को 'आई लव यू कहना'। जी हां आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर खबर तो आ रही थी कि दोनों रिलेशन में है या जल्द शादी करने वाले हैं लेकिन आलिया का स्टेज से इस तरह से 'आई लव यू' कहना इस तरह के सभी खबरों पर मुहर लगा दी है।

बता दें कि फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की रात बीटाउन के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए बेहद खास रही। इन्होंने अपनी दमदार ऐक्टिंग के लिए बेस्ट ऐक्टर और ऐक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम किया। इस खास मौके पर दोनों अपने जेस्चर और स्पीच के जरिए एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते भी दिखे।

अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। फिल्मफेयर की ट्रोफी हाथ में थामकर उन्होंने जो स्पीच दी उसमें वह रणबीर का जिक्र करना नहीं भूलीं। मेघना गुलजार और करण जौहर का शुक्रिया अदा करने के बाद उन्होंने रणबीर को अपना स्पेशल वन बताते हुए उनकी ओर इशारा किया और फिर आई लव यू कहते हुए फीलिंग्स जाहिर की।  

वहीं रणबीर कपूर को जब फिल्म 'संजू' के लिए बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड का विजेता घोषित किया गया तो वह सीट से उठने पर सबसे पहले आलिया को गले लगाते और फिर उन्हें किस करते दिखे। इसके बाद उन्होंने बगल में बैठी दीपिका पादुकोण को भी हग किया। रणबीर और आलिया का यह पीडीए मोमेंट बेहद प्यारा था। बता दें कि, विमल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन 23 मार्च को मुंबई में हुआ था। इसमें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े सितारों ने शिरकत की थी। 

Latest Bollywood News