A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को मिली नई तारीख, जानिए - क्यों आगे बढ़ाई गई फिल्म की रिलीज़?

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को मिली नई तारीख, जानिए - क्यों आगे बढ़ाई गई फिल्म की रिलीज़?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट बढ़ा दी गई है।

Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को मिली नई तारीख

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की मैग्नम ऑप्स 'गंगूबाई काठियावाड़ी' अगले साल जनवरी 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। अब इस फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी गई है। यह फिल्म 6 जनवरी के बजाए 18 फरवरी को रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने ऐसा फैसला इसलिए लिया क्यों 6 जनवरी के आस-पास फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की मचअवेटेड पीरियड ड्रामा 'आरआरआर' रिलीज की जा रही है। फिल्म 'आरआरआर' में भी आलिया भट्ट अहम भूमिका में हैं।

निर्माताओं ने सोमवार को एक बयान जारी कर फिल्म की नई रिलीज की तारीख की घोषणा की।

बयान में कहा गया, "हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की नई रिलीज की तारीख मुकर्र की गई है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियो) की तरफ से बनाई जा रहा यह फिल्म 18 फरवरी, 2022 को रिलीज होगी।"

फिल्म में भट्ट को 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली, प्रिय और सम्मानित महिला में से एक गंगूबाई के टाइटल भूमिका में दिखाया जाएगा।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में सीमा पाहवा भी हैं और इसमें अजय देवगन और हुमा कुरैशी की कैमियो भूमिकाएं हैं। 

भंसाली इस फिल्म को पेन इंडिया लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं बात करें तो राम चरण और एनटी रामा राव जूनियर स्टारर 'आरआरआर' की तो उत्तर भारत के थिएटर राइट्स के साथ-साथ कंपनी ने सभी भाषाओं के डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स पर अपने नाम रखा है।

Latest Bollywood News