A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने नीलाम किए अपने कपड़े और 40 परिवार को मिली रोशनी

आलिया भट्ट ने नीलाम किए अपने कपड़े और 40 परिवार को मिली रोशनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने वार्डरोब से कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी का फैसला किया और अब उनके इस फैसले की बदौलत 40 परिवार को रोशनी मिली है। 

<p>आलिया भट्ट</p>- India TV Hindi आलिया भट्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने वार्डरोब से कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी का फैसला किया और अब उनके इस फैसले की बदौलत 40 परिवार को रोशनी मिली है। दरअसल उनकी ड्रेस की नीलामी से जो भी पैसे मिले उसे एक चैरिटी संस्था को दिया गया जो खराब प्लास्टिक की बोतलों को रिसाइकल करके सौर ऊर्जा उपलब्ध कराने का काम करती है, जिन्हें बिजली की जरूरत है।

आलिया के वार्डरोब की पुरानी चीजों की नीलामी करके करीब 40 घरों में सौर ऊर्जा उपलब्ध कराई गई है। कर्नाटक के मंड्या जिले के गांव के 40 परिवारों को मुफ्त में बिजली देने का काम किया है बेंगलुरू की संस्था आरोहा ने।

आलिया ने इस पर कहा है कि 'भारत में अभी भी कई ऐसे परिवार हैं, जहां लाइट नहीं आती है। ऐसे लोगों को  Liter Of Light की इको-फ्रेंडली सोलर लैंप्स ऐसे घरों को रोशन करने से अच्छा और क्या हो सकता है।'

इस प्रोजेक्ट के तहत किकेरी गांव के करीब 200 परिवारों को बिजली उपलब्ध कराने की योजना है मेरे वारड्रोब वाले कैंपेन के तहत हम ऐसी ही संस्थाओं के साथ जुड़ते रहेंगे जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक बिजली पहुंचे।

Latest Bollywood News