A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘दिलबरों’ के लिए आलिया को 175 बार पहननी पड़ी थी एक ही साड़ी, जानिए क्या थी बड़ी वजह

‘दिलबरों’ के लिए आलिया को 175 बार पहननी पड़ी थी एक ही साड़ी, जानिए क्या थी बड़ी वजह

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'राजी' को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर 'दिलबरों' की बात की जाए तो इसने दर्शकों के साथ एक अलग जुड़ाव बना लिया है।

Dilbaro- India TV Hindi Dilbaro

नई दिल्ली: फिल्मकार मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'राजी' को लेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट को मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर के बाद इसके गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर 'दिलबरों' की बात की जाए तो इसने दर्शकों के साथ एक अलग जुड़ाव बना लिया है। इस गाने में एक पिता और बेटी की भावनाओं को बेहतरीन अंदाज में पेश किया गया है। हाल ही में इस गाने का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है। जिसमें इस फिल्म से गाने से जुड़े सभी लोग काफी इमोशनल दिख रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर इस गाने को बनाने के दौरान किस तरह की परेशानियां और किन चुनौतियां का सामना करना पड़ा था, उन सभी के बारे में भी खुलासे किए गए हैं। इस वीडियो में आलिया ने बताया कि उन्हें गाने में अपनी बिदाई वाली ड्रेस को कम से कम 175 बार पहनना पड़ा था। दरअसल इसकी एक खास वजह यह थी कि इस गाने के दौरान कश्मीर से पाकिस्तान का सफर तय करना था।

इस वजह से गाने की शूटिंग पटियाला, चंडीगढ़ और कश्मीर में शूटिंग करनी पड़ी थी। यही कारण था कि आलिया को बार-बार एक ही साड़ी पहननी पड़ती थी। इसके साथ ही मेघना गुलजार ने यह भी बताया कि बिदाई के समय पहनी हुई आलिया की साड़ी पूरी फिल्म में सबसे ज्यादा वक्त तक इस्तेमाल होने वाली कॉस्ट्यूम है। यह गाना फिल्म का एक अहम हिस्सा है। फिल्म की कहानी एक ऐसी कश्मीरी लड़की के बारे में हैं, जिसके पिता अपने देश की रक्षा के लिए उसकी शादी पाकिस्तान में करवा कर एक हिन्दुस्तानी जासूस के रूप में भेज देते हैं। गौरतलब है कि फिल्म में आलिया के अलावा विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News