A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड RRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं आलिया भट्ट, शेयर किया ये पोस्ट

RRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं आलिया भट्ट, शेयर किया ये पोस्ट

RRR एसएस राजामौली की फिल्म है। इसमें आलिया के अलावा कई बड़े कलाकार दिखाई देंगे।

alia bhatt RRR- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ALIAABHATT RRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही एसएस राजामौली की मूवी 'आरआरआर' में नज़र आने वाली हैं। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। आलिया पहली बार तेलुगु इंडस्ट्री में काम करने जा रही हैं। उन्होंने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम स्टेटस पर स्टोरी शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि वो आज दोपहर 2 बजे मूवी से जुड़ी एक घोषणा करने जा रही हैं। 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर RRR की झलक शेयर करते हुए लिखा- 'अनाउंसमेंट आज दोपहर 2 बजे।'

RRR से जूनियर एनटीआर का दमदार लुक हुआ रिलीज, निभा रहे हैं भीम का किरदार

Image Source : instagram: aliaabhattRRR से जुड़ी बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रही हैं आलिया भट्ट

क्लाइमैक्स की शूटिंग हुई शुरू 

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने हाल ही में अपनी महत्वाकांक्षी आगामी फिल्म आरआरआर के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरू की है। ब्लॉकबॉस्टर बाहुबली फ्रैंचाइजी का निर्माण करने वाले निर्देशक ने कहा "क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू हो गई है! मेरे रामाराजू और भीम उस चीज के लिए एक साथ आए हैं जो वे हासिल करना चाहते हैं।"

भीम का रोल निभाएंगे जूनियर एनटीआर

इससे पहले फिल्म से जूनियर एनटीआर का लुक रिलीज किया गया था। वो मूवी में भीम के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

बता दें कि 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म हमारे दो स्वतंत्रता सेनानियों सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। राजामौली के मुताबिक वह हमेशा से ही एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे, जिसमें भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों की गौरव गाथा हो। इसे डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तले बनाया गया है।

फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 450 करोड़ की लागत में बन रही है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

 

Latest Bollywood News