A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स बनें शेफ, आलिया भट्ट ने बनाई बनाना ब्रेड तो विक्की कौशल ने की ऑमलेट बनाने की कोशिश

लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स बनें शेफ, आलिया भट्ट ने बनाई बनाना ब्रेड तो विक्की कौशल ने की ऑमलेट बनाने की कोशिश

लॉकडाउन में बॉलीवुड स्टार्स के अंदर का शेफ बाहर आ रहा है। घर में फ्री टाइम में सेलिब्रिटीज नई-नई डिश बना रहे हैं।

bollywood stars turn chef- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड स्टार्स कर रहे हैं कुकिंग

कोरोना वायरस के चलते 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इस दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और रोजाना कुछ नया ट्राई कर रहे हैं। लॉकडाउन में की बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अंदर का मास्टर शेफ बाहर निकलकर आ रहा है। आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा और विक्की कौशल कुकिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपनी डिश की फोटो, वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

आलिया भट्ट अपनी बहन के साथ समय बिता रही हैं। आलिया ने बनाना ब्रेड बनाई है और उनकी बहन शाहीन ने चॉकलेट केक बनाया है। आलिया ने बनाना केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- घर पर रहें.... बहन शाहीन के साथ कुकिंग की। शाहीन ने चॉकलेट केक बनाया और मैंने बनाना ब्रेड।

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपना टाइम कुकिंग करके बिता रही हैं। आज उन्होंने केरला की डिश पद्दू घर पर बनाई। उन्होंने डिश बनाने की पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने भी घर पर मार्बल केक बनाया है। मीरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कई सालों बाद बेकिंग कर रही हूं। मार्बल केक बनने वाला है।

वहीं मदिंरा बेदी घर से बाहर ना जाने की वजह से घर में ही कड़ा प्रसाद बना रही हैं। कड़ा बनाने के बाद वह गुरुनानक जी को प्रसाद चढ़ाएंगी।

विक्की कौशल को कुकिंग करनी नहीं आती है। मगर इस लॉकडाउन में उनकों भी कुकिंग करने का शौक हो रहा है। विक्की ने रात को ऑमलेट बनाने की कोशिश की। वह जैसे ही ऑमलेट को पलटने लगे तो वह टूट गया। इस समय विक्की भाई सनी के साथ घर की सफाई भी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News