A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर संग अगले साल शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा जवाब

रणबीर संग अगले साल शादी की खबरों पर आलिया भट्ट ने दिया ऐसा जवाब

आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ वक्त से यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor- India TV Hindi Alia Bhatt Ranbir Kapoor

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ वक्त से यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि वहीं दूसरी ओर आलिया का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी निजता में दखल न दे। आलिया ने सोमवार को 'कैपरीज' के नए बैग संग्रह के लिए रैंपवॉक के दौरान मीडिया से बातचीत की। जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं?

तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती। अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं।" आलिया ने आगे कहा, "जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है।)। अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं। इसलिए अगर लोग बातें कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं। सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं।"

आलिया रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं। यह पूछे जाने पर कि एक ऐसे व्यक्ति से जिससे वह डेट कर रही हैं। उसके साथ सह कलाकार के रूप में काम करने से क्या काम पर असर या प्रदर्शन पर कोई फर्क पड़ता है। आलिया ने कहा, "मेरा मानना है कि जब आप एक अभिनेता हैं, तो आप का काम अभिनय करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं।" आलिया की आने वाली अन्य फिल्मों में जोया अख्तर की 'गुली ब्वॉय', अभिषेक वर्मन की 'कलंक' व करण जौहर की 'तख्त' शामिल हैं।

Latest Bollywood News