A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सड़क 2' का ऊटी शेड्यूल हुआ पूरा, आलिया ने शेयर की पापा महेश के लिए स्पेशल नोट

'सड़क 2' का ऊटी शेड्यूल हुआ पूरा, आलिया ने शेयर की पापा महेश के लिए स्पेशल नोट

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म 'सड़क 2' के ऊटी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ऐसे में आलिया ने अपने पिता 'नॉट सो ओल्ड मैन' महेश भट्ट के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है।

<p>alia bhatt</p>- India TV Hindi alia bhatt

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म 'सड़क 2' के ऊटी शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ऐसे में आलिया ने अपने पिता 'नॉट सो ओल्ड मैन' महेश भट्ट के लिए एक स्पेशल नोट लिखा है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ वाली अपनी एक तस्वीर के माध्यम से फिल्म के बारे में जानकारी को अपने प्रशंसकों संग साझा किया है।

आलिया ने इस तस्वीर के साथ लिखा, "शेड्यूल खत्म हुआ..पूरे क्रू के पास जितनी ताकत है उससे कहीं अधिक मेरे नॉट सो ओल्ड मैन के पास है। अगले समय तक के लिए आपको ढेर सारा प्यार डैडी।"

पिता के साथ ली गई अपनी इस सेल्फी में आलिया मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं।

आलिया ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग ऊटी के पलों की कई तस्वीरें शेयर की। 

महेश भट्ट ने भी एक तस्वीर को साझा किया था जिसमें आलिया, पूजा भट्ट और शाहीन इस खूबसूरत हॉलीडे स्पॉट पर मस्ती करते नजर आ रही थीं।

'सड़क 2' की शूटिंग के चलते ये सभी ऊटी में थे। इस फिल्म से एक निर्देशक के तौर पर महेश भट्ट अपनी वापसी कर रहे हैं। यह साल 1991 की हिट फिल्म 'सड़क' का सीक्वेल है।

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'सड़क' में पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। उन दिनों इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। फिल्म के गाने भी काफी मशहूर हुए थे।

'सड़क 2' अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News