A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बनारस के घाट पर डांस करते हुए वीडियो हुई वायरल, 'ब्रह्मास्त्र' का गाना कर रहे थे शूट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बनारस के घाट पर डांस करते हुए वीडियो हुई वायरल, 'ब्रह्मास्त्र' का गाना कर रहे थे शूट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। बनारस में डांस सीक्वेंस शूट की वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है।

alia bhatt ranbir kapoor dance video leak- India TV Hindi आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की डांस वीडियो हुई वायरल।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बनारस में कर रहे हैँ। बनारस से दोनों की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आलिया और रणबीर बनारस में एक डांस सीक्वेंस कर रहे थे जिसकी वीडियो वायरल हो गई है।

गुलेरिया घाट की छत पर यह गाना शूट होना था। बारिश की वजह से शूट को दोपहर तक टालना पड़ा। वीडियो में दोनों कैज्युअल लुक में डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में डांसर माइथोलॉजिकल केरेक्टर में नजर आ रहे हैं।

ब्रह्मास्त की बात करें तो यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ के स्टार नागार्जुन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

फिल्म के वीएफएक्स और क्वालिटी से डायरेक्टर अयान मुखर्जी कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते हैं। इसलिए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

Latest Bollywood News