A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार ने साथ में बिताया वक्त, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार ने साथ में बिताया वक्त, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद आलिया हर कदम पर रणबीर के साथ नज़र आईं।

रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटोज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें वो आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आईं। इस दौरान आलिया की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर भी साथ नज़र आईं। दोनों परिवारों ने मुलाकात की और एक-दूसरे के साथ वक्त बिताया। 

रिद्धिमा कपूर ने एक फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया है, जिसमें वो आलिया भट्ट, शाहीन भट्ट के साथ नज़र आ रही हैं। इसमें रणबीर भी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा कंफर्ट जोन।'

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने दूसरी फोटो आलिया और शाहीन के साथ शेयर की है। इसमें तीनों मुस्कुरा रहे हैं।

रिद्धिमा ने अपनी मां नीतू कपूर के साथ भी गले लगते हुए फोटो शेयर की है।

इसके साथ ही रिद्धिमा, नीतू कपूर और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी साथ नज़र आईं।

Image Source : instagram: @riddhimakapoorsahniofficialमां नीतू कपूर और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ रिद्धिमा

बता दें कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो पिछले दो सालों से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे। उन्होंने विदेश में भी कैंसर का इलाज कराया था। देशव्यापी लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में परिवार के कुछ सदस्य ही शामिल हो पाए थे। वहीं, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर दिल्ली में रहने के चलते उन्हें आखिरी बार नहीं देख सकी थीं।

इस दुख की घड़ी में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट हर कदम पर नज़र आईं। उन्होंने भी ऋषि कपूर के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।  

Latest Bollywood News