A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने दोस्त की संगीत सेरेमनी में किया जमकर डांस, देखिए तस्वीरें और VIDEO

आलिया भट्ट ने दोस्त की संगीत सेरेमनी में किया जमकर डांस, देखिए तस्वीरें और VIDEO

आलिया भट्ट इन दिनों अपने दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए जयपुर गई हैं। जयपुर से आलिया ने अपनी दोस्ती रिया खुराना की शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं।

<p>Alia Bhatt at friend wedding</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Alia Bhatt at friend wedding

आलिया भट्ट इन दिनों अपने दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए जयपुर गई हैं। जयपुर से आलिया ने अपनी दोस्ती रिया खुराना की शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही आलिया का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो जमकर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

गोविंदा ने कृष्णा अभिषेक विवाद पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'नहीं पता कौन ये सब करवा रहा, मेरी छवि खराब हो रही'

इन तस्वीरों में आलिया अपने दोस्तों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस खास मौके पर आलिया ने गुलाबी रंग की गोल्डर बॉर्डर के साथ साड़ी पहनी हुई है। साथ ही बड़ा सा मांग टीका लगाया हुआ है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। देखिए आलिया की गर्ल गैंग के साथ दोस्त रिया की शादी की कुछ तस्वीरें...

Image Source : Instagram/aliabhatttt8Alia Bhatt at friend wedding 

Image Source : Instagram/aliabhatttt8Alia Bhatt at friend wedding

इन तस्वीरों के अलावा आलिया ने साड़ी में पोज देते हुए कुछ और तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा- 'हम लोग इस प्यार को फोटोग्राफ में समेटे हुए हैं...हम लोग अपने लिए यादें बना रहे हैं।' 

Image Source : Instagram/ALIA BHATTAlia Bhatt at friend wedding

Image Source : Instagram/ALIA BHATTAlia Bhatt at friend wedding

गीता बसरा और हरभजन सिंह दोबारा बनने जा रहे पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड रिया खुराना के संगीत कार्यक्रम में जमकर डांस भी किया। देखिए ये वीडियो जिसमें आलिया अपनी गर्ल गैंग के साथ गेंदा फूल गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और भंसाली एक साथ काम कर रहे हैं। ये फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

 

 

 

Latest Bollywood News