A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा भावुक मैसेज, पुरानी फोटो की शेयर

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा भावुक मैसेज, पुरानी फोटो की शेयर

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' फिल्म में काम किया था। इसमें आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अहम भूमिका निभाई थी।

Alia Bhatt remembers Sidharth Shukla wrote emotional message- India TV Hindi Image Source : INSTA: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा भावुक मैसेज  

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने न केवल सभी को सदमे में डाल दिया है, बल्कि एक ऐसा शून्य भी पैदा कर दिया है जिसे भरा नहीं जा सकता। सिद्धार्थ (40) ने कई टेलीविजन और रियलिटी शो किए और 2014 की लोकप्रिय फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी अभिनय किया था, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

आलिया ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक भावनात्मक संदेश के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, "सिड, सबसे गर्म, दयालु और सबसे वास्तविक लोगों में से एक, जिनके साथ मैंने काम किया है..हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा सकारात्मक! उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना परिवार, प्रियजनों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत गहराई से प्यार किया है! शांति से आराम करो!"

Bigg Boss 13 की देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने मुझे बदल दिया है...

Image Source : instagram आलिया भट्ट ने शेयर की फोटो 

वरुण धवन ने भी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के प्रमोशन के दिनों से सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा की थी। वो शोक व्यक्त करने के लिए सिद्धार्थ के परिजनों से मिलने उनके घर भी पहुंचे। 

Latest Bollywood News