A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक?

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक?

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म अगले साल 6 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

Gangubai Kathiyawadi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@TARANADARSH  आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक?

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म अगले साल 6 जनवरी को रिलीज की जाएगी। फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभाती नजर आएंगी।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया ने अभिनेता अजय देवगन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भंसाली और देवगन ने साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम करने के 22 साल बाद एक बार फिर साथ काम किया।

गंगूबाई काठियावाड़ी की भूमिका में आलिया भट्ट हैं। कहानी कामाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस' के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार है, जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित किया है। 

इस मूवी के अलावा आलिया 'RRR' का भी हिस्सा हैं। वो रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी। 

Latest Bollywood News