A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट और संजय दत्त स्टारर 'सड़क 2' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने किया कंफर्म

आलिया भट्ट और संजय दत्त स्टारर 'सड़क 2' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने किया कंफर्म

आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस बात की जानकारी दी है।

sadak 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT सड़क 2

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 डिजिटिल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।  प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस बात की जानकारी दी है। सड़क 2 आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। मगर लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाएगा। जिसकी वजह से मेकर्स ने इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

मुकेश भट्ट ने पीटीआई को बताया कि कोविड-19 के केस दिन- प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इस परिस्थिति में आपको लगता है कि क्या थिएटर्स खुलेंगे? और अगर खुल भी जाते हैं और सड़क 2 रिलीज भी हो जाती है तो क्या लोग इसे देखने थिएटर जाएंगे? लोगों को अपने परिवार को बचाना है। आज, जिंदगी बहुत जरुरी है।

उन्होंने आगे कहा- सड़क 2 1991 में आई फिल्म का सीक्वल है। जिसे बड़े पर्दे के लिए बनाया गया था लेकिन मेकर्स को सरवाइव करने के लिए इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ेगा। मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने को मजबूर हूं क्योंकि मुझे भविष्य में कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। ये एक चीज है जो हम सर्वाइव करने के लिए कर सकते हैं। कुछ चीजें आप पसंद से नहीं बल्कि मजबूरी से करते हो। यह एकमात्र विकल्प बचा है।

मुकेश भट्ट ने कहा कि फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। वह जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की सोच रहे हैं। दो दिन का शूट होना अभी बाकि है। जिसे अगले महीने शुरू किया जा सकता है। पोस्ट प्रोडक्शन साथ की साथ चल रहा है।

सोमवार, 29 जून को शाम साढ़े चार बजे डिज्नी प्लस हॉटस्टार के प्रेसीडेंट उदय शंकर के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन लाइव होंगे।कहा जा रहा है कि इस दौरान हॉटस्टार पर आने वाली फिल्मों की अनाउंसमेंट होगी। उम्मीद है कि आलिया अपनी फिल्म सड़क की हॉट स्टार पर रिलीज की अनाउंसमेंट कर सकती हैं।

Latest Bollywood News