A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया ने कहा, ‘डियर जिंदगी’ में कोई नहीं लेगा अली जफर की जगह

आलिया ने कहा, ‘डियर जिंदगी’ में कोई नहीं लेगा अली जफर की जगह

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान और पाकिस्तानी कलाकार अली जफर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि...

alia- India TV Hindi alia

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म डियर जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान और पाकिस्तानी कलाकार अली जफर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। पिछले दिनों आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि भारत में पाक कलाकारों पर पाबंदी लगाने के बाद इस फिल्म से अली जफर को निकाला जा रहा है और उनकी जगह किसी और अभिनेता को लिया जा रहा है। लेकिन हाल ही में आलिया ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

इसे भी पढ़े:-

पहले खबरें थीं कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी की मांग को लेकर उठे विवाद के बीच अली जफर की जगह फिल्म में ताहिर राज भसीन को लिया गया है।

इस बारे में जब आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “किसी को नहीं बदला जा रहा। फिल्म अपने पूरे स्वरूप में आएगी। किसे बदला जा रहा है और किसे नहीं, इस बारे में ज्यादा बातचीत नहीं हो रही। इसलिए हम इस मुद्दे को कुछ समय के लिए छोड़ सकते हैं।“ उन्होंने यह बात एब्सॉल्यूट एलिक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल के एक कार्यक्रम के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि फिल्म में उनका किरदार उनकी जिंदगी के करीब है। आलिया के मुताबिक, “फिल्म ‘डियर जिंदगी’ मेरी जिंदगी के करीब है। मैं यह नहीं कह रही कि मैं बिल्कुल उस किरदार की तरह हूं लेकिन मैं बहुत हद तक इससे मिलती हूं। केवल मैं ही नहीं, बल्कि सभी मेरे किरदार में खुद की झलक देखेंगे।“

आलिया ने उम्मीद जताई कि 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के सरकार के फैसले से उनकी फिल्म पर असर नहीं पड़ेगा। गौरी शिंदे के निर्देशन में बन रही ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख खान, अंगद बेदी, कुणाल कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News