A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

आलिया भट्ट ने फैंस के बीच शेयर की सनकिस्ड फोटो तो जैकलीन फर्नांडिस का आया कमेंट

आलिया भट्ट लगभग हर दिन सुर्खियों में रहने का हुनर जानती हैं। अभिनेत्री अपने परिवार और दोस्तों सहित अपने डेली लाइफ के खूबसूरत  मोमेंट्स की तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।

ALIA BHATT- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT ALIA BHATT

आलिया भट्ट लगभग हर दिन सुर्खियों में रहने का हुनर जानती हैं। अभिनेत्री अपने परिवार और दोस्तों सहित अपने डेली लाइफ के खूबसूरत  मोमेंट्स की तस्वीरों को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। कभी-कभी, वह हमें अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते की झलक भी देती हैं तो कभी अपनी सेल्फी साझा करती हुईं नजर आती हैं।

अभिनेत्री फिलहाल कोरोना संक्रमित हैं, और एहतियातन क्वारंटीन में उन्होंने अपनी चंद सनकिस्ड तस्वीरों को अपने चाहने वालों को बीच शेयर किया। अभिनेत्री की तस्वीर को उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई कलाकार पसंद कर चुके हैं। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने भी आलिया की इस तस्वीर पर 'अद्भुद' लिख कर कमेंट किया। 

देखें आलिया की तस्वीरें: 

 

बता दें कि 2 अप्रैल को आलिया का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया था। तब उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए ही इसकी जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

काम को लेकर बात करें तो आलिया के पास कई फिल्में हैं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में वे अहम रोल में दिखाई देंगी, जो कि 30 जुलाई को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और रणबीर कपूर के साथ हैं। एसएस राजामौली की 'आरआरआर', करण जौहर की 'तख्त' और जसमीत के.रेने की 'डार्लिंग्स' में भी वे नजर आएंगी।

Latest Bollywood News