A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: 25वें जन्मदिन पर बचपन की यादों में खोईं आलिया भट्ट, शेयर कर डाला ये वीडियो

VIDEO: 25वें जन्मदिन पर बचपन की यादों में खोईं आलिया भट्ट, शेयर कर डाला ये वीडियो

आलिया भट्ट गुरुवार को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। आज अपने इस खास दिन पर आलिया को दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। लेकिन अब आलिया ने खुद को अपने...

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट गुरुवार को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। आज अपने इस खास दिन पर आलिया को दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। लेकिन अब आलिया ने खुद को अपने जन्मदिन के लिए बधाई दी है। दरअसल उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो उनके बचपन है।

इस वीडियो में वह अपने पिता महेश भट्ट के पेट पर बैठी हुई दिख रही हैं। छोटी सी आलिया पिंक कलर की फ्रॉक पहने बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पापा महेश गाना गाते हुए उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस वीडियो के पोस्ट होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। पापा के पेट पर बैठी नन्हीं आलिया को फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि ये वीडियो आलिया के पहले बर्थडे का है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "आलिया पापा की छोटी बेटी, चाहे एक साल की हो या 25 की।" गौरतलब है कि आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजी' की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा आलिया 'गली ब्वॉ़य' में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News