A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नई सनकिस्ड सेल्फी के साथ आलिया भट्ट ने शेयर किया 'मंडे मंत्र', यहां देखें

नई सनकिस्ड सेल्फी के साथ आलिया भट्ट ने शेयर किया 'मंडे मंत्र', यहां देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने फैंस के बीच अपनी एक नई सनकिस्ट सेल्फी को शेयर किया है। अपनी इस नई तस्वीर से आलिया भट्ट फैंस को काफी लुभा रही हैं।

alia bhatt, ranbir kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT  नई सनकिस्ड सेल्फी के साथ आलिया भट्ट ने शेयर किया 'मंडे मंत्र', यहां देखें

हफ्ते के पहले दिन यानी मंडे  को अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक सनकिस्ड तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस तस्वीर में आलिया को धूप सेंकते हुए देखा जा सकता है, अभिनेत्री हैट लगाए एक पेड़ के नीचे पोज़ देती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ, उन्होंने एक आकर्षक और पॉजिटिव कैप्शन दिया जिसमें लिखा था, "स्माइल ड्रीम शाइन,"। 

आलिया के पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी खूबसूरती का दीवाना बना दिया। साथ ही सेलिब्रिटीज ने भी आलिया की तस्वीर पर कमेंट किया है। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने टिप्पणी की: "बहुत खूबसूरत।" 

यह तस्वीर आलिया के हाल ही में मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन के दौरान की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में, आलिया अपनी फिल्म "डार्लिंग्स" के साथ फिल्म प्रोड्यूसर बनीं हैं, जहां वह शेफाली शाह के साथ एक्ट कर रही हैं। उनके पास "गंगूबाई काठियावाड़ी" भी है। फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब "माफिया क्वींस ऑफ मुंबई" के एक अध्याय पर आधारित है।

इसके अलावा, वह राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की "आरआरआर" में दिखाई देंगी। कहा जाता है कि यह फिल्म भारत की स्वतंत्रता संग्राम के दौरान आधारित है और दो स्वतंत्रता सेनानियों के जिंदगी पर आधारित है।

वह अयान मुखर्जी की फैंटसी एक्शन एडवेंचर "ब्रह्मास्त्र" में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो रोल में हैं।

इसके अलावा, करण जौहर ने घोषणा की कि वह अपने नए निर्देशन, "रॉकी ​​​​और रानी की प्रेम कहानी" के लिए 5 साल बाद निर्देशक की सीट वापसी करेंगे, इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ नजर आएंगे. इनके अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी जैसे स्टार-स्टडेड भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

Latest Bollywood News