A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने 'डार्लिंग' के लिए तैयारी की शुरू, शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन मूवी में शेफाली शाह भी आएंगी नज़र

आलिया भट्ट ने 'डार्लिंग' के लिए तैयारी की शुरू, शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन मूवी में शेफाली शाह भी आएंगी नज़र

आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ इस फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी दिखेंगे।

alia bhatt start preparation for darlings latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ALIA BHATT आलिया भट्ट ने 'डार्लिंग' के लिए तैयारी की शुरू, शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन मूवी में शेफाली शाह भी आएंगी नज़र 

अदाकारा आलिया भट्ट ने शाहरुख खान की अगली होम प्रोडक्शन फिल्म ‘डार्लिंग’ की तैयारी शुरू कर दी है। इसमें शेफाली शाह भी नजर आएंगी। मां और बेटी की कहानी पर आधारित ‘डार्लिंग’ में मुंबई के रूढिवादी निम्न मध्यवर्गीय परिवेश को दिखाया जाएगा, जहां दोनों असाधारण परिस्थितियों में साहस दिखाते हुए अपने-अपने प्यार को पाती हैं। 

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पटकथा की एक तस्वीर भी साझा की है और इस पोस्ट को शीर्षक दिया है ‘‘तैयारी’। जसमीत के.रीन के निर्देशन में यह फिल्म बनेगी और आलिया इससे फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। 

Image Source : instagram आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने सेलिब्रेट किया नानाजी का 93वां बर्थडे, पार्टी में रणबीर कपूर सहित पूरी फैमिली हुई शामिल

इस फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी दिखेंगे। ‘डार्लिंग’ के अलावा आलिया, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’, संजय लीला भंसाली निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ में भी नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News